U answer website providing Bollywood, Hollywood related question & answers.

Latest

Friday 19 October 2018

amritsar train dussehra accident full kand kya hai? 100 मौटे

amritsar train dussehra accident full kand kya hai

Amritsar जो पंजाब की पर्सिद  शहर है आज Dussehra की रात की Amritsar के लोगो के लिए बहुत खतरनाक और दर्दनाक थी, ये घटना क़े चोडे़ बजार के पास हुई है, ये हादसा पठानकोट से Amritsar को जाने वाले train से हुआ है.
Amritsar train Dussehra accident full kand kya hai

Amritsar train Accident Headlines. 


  • Amritsar के लिए Dussehra पड़ा भारी
  • क्या 50 से ज्यादा लोगो की मौत हुई है
  • अब सरकार क्या करेगी 
  • Train Accident मे किसकी गलती थी (रेल कर्मचारी या लोगो की) 

amritsar train dussehra accident full kand kya hai

अमृतसर जो पंजाब का पर्सिद  शहर है आज Dussehra की रात की अमृतसर के लोगो के लिए बहुत खतरनाक और दर्दनाक थी, ये घटना क़े चोडे़ बजार के पास हुई है, ये हादसा पठानकोट से Amritsar को जाने वाले train से हुआ है.

ये घटना तब हुई जब लोगों की भीड़ एक पटरी के किनारे रावन दहन कर रहे थे, वहा पर ज्यादा भीड़ के कारण शोर भी काफी ज्यादा था जिसके कारण Train के Horn के अवाज लोगों तक नही पहुच सकी, और जब ट्रेन अचानक से लोगो की भीड़ मे तेज गती से आई तो लोगो मे हफड़ा दफड़ी मच गई.
Amritsar train Dussehra accident


जिस्से कि कई बच्चे, बूढ़े और जवान Train के नीचे कुचले गए. इस हादसे का मुख्य कारण तो यह बताया जा रहा है कि वहां पर कोई सिक्योरिटी नहीं थी और रेल कर्मचारियो की गलती बताई जा रही हैं, इस हादसे को लेकर अमृतसर के लोग बहुत गुस्से में है.

ईस हादसे ने पुरी सरकार को हिला कर रख दिया है, मरने वाले लोगों की संख्या 50 से 60 लोगों की बताई जा रही है,पर यह संख्या ज्यादा भी हो सकती है अभी तक तो सिर्फ अनुमान लगाया जा रहा है, इस ट्रेन हादसे से मरने वाले लोगों के शव के टुकड़े इधर-उधर बिखरे पड़े हैं.


हमारे जो सूत्र वहां पर मौजूद हैं उनके द्वारा बताया जा रहा है कि यहां की हालत देखने लायक नहीं है क्योकि लोगों कि मौट बहुत दर्दनाक हुई है. यह ट्रेन हादसे की फोटोस तो आ चुकी हैं लेकिन ये फोटोस यहां दिखाने लायक नहीं है पर लेकिन ईस हादसे की फोटोस सोशल मीडिया पर तेजी से फेल रही हैं.

हो सकता है कि बहुक जलद आपके पास भी पहुच जाए. ईस घटना से अमृतसर के लोगों में अफरा-तफरी मची चुकी है और वहां पर अब पूरी पंजाब पुलिस तैनात है,

रेल मंत्री भी इस हादसे को लेकर बहुत दुखी और हैरान हैं, और वह अपने शब्दों में कहते हैं कि मैं कामना करता हूं कि घायल हुए लोग बहुत जल्द ठीक हो जाए, रेल मंत्री इस घटना स्थल पर पहुंचने के लिए रवाना हो चुके हैं

Rahul Gandhi Amritsar train accident

कांग्रेस के राहुल गांधी का कहना है कि पंजाब के इस ट्रेन हादसे के कारण 50 से ज्यादा लोगों की मौत होने का यह हादसा बहुत ही दर्दनाक और हैरान वाला है, और वह अपने शब्दों में कहते हैं कि मैं कांग्रेस पार्टी के कार्यकर्ताओं से और राज्य सरकार से यही गुजारिश करता हूं.

कि वे घटनास्थल पर जल्द से जल्द मदद भेजे ताकि बाकी घायल हुए लोगों की जान बचाई जाए. इस घटना के कारण बहुत सी ट्रेनों को रद्द भी किया गया है, अब हम सभी यही प्रार्थना करते हैं कि घायल हुए लोगों जल्द से जल्द बच्च जाए.

Also Read this :
Who was first woman on earth what is her name
Nikle currant jassi gill neha-kakkar song lyrics
Sidhu moose wala jatt da mukabla Song lyrics

No comments:

Post a Comment