U answer website providing Bollywood, Hollywood related question & answers.

Latest

Wednesday 24 October 2018

How to download movies -easily in mobile/ Android phone/ smartphone

How to download movies -easily in mobile/ Android phone/ smartphone


How to download movies -दोस्तों जब कोई Movie Release होती हैं तो लोग Cinemas मे जाने की बजाय मोबाइल, Smartphones मे देखना ज्यादा पसंद करते क्योकि ऐसा करने से उनका समय भी बच जाता है और Ticket book भी नही करवानी पड़ती हैं.

How to download movies
How to download movies 


ईस लिए जब भी कोई Bollywood, Hollywood movies release होती हैं तो लोग Google पर movie खोजना शुरू कर देते हैं. मगर कुश Movies तो मिल जाती हैं और कुश films नही मिलती है. तो आज मै आपके लिए ले के आया हूँ Movies download करने के लिए Free method और paid method.

How to download movies easily in mobile with free method?


Free method - ईस Free method से आपको जल्दी new movies नही मिलती है क्योकि ये films Oringnal owner की Permission से Upload नही होती है ईस यहा आपको जल्दी Oringnal print की Movies नही मिलती. और कई बार तो  Movie का print ईतना बुरा होता है कि Movie देखने को भी दिल करता.

पर Free mothed से Movie कई बार Late upload होती हैं. पर लेकिन दोसतो अगर आप Movie का oringnal HD print देखना चाहते हो तो आप कम से कम 10- 12 दिन Movie download फिर देखना Movie देखने मे कितना मजा आएगा.


How to download movies with paid method?


Paid method - ये paid method सबसे बड़िया way है HD print मे new releasing movies देखना का, पर लेकिन ईस method मे आपको कुश payment करनी होती है तो ही आप HD quality मे घर बैठे ही Movie देख पाउगे.

आज कल बहुत सारी कंपनिया paid service के जरिए लोगो को बहुत जल्द HD movie देखना का अफसर मिलेगा. बस आपको आपको कोई भी एक फिल्म को Select करना होता है और फिर आप पुरे 1 महीने के Rent पर movie को खरीद सकते हो.


  • YouTube
  • Hotstar
  • Voot
  • Google Play movies
  • Amazon prime
  • Netflix
  • Hulu plus
  • Vudu
  • Eros now
  • Hungama movies



ये सारे ही paid method यह पर आप पुरे 1 Month के लिए कोई भी Movie को Rent पर ले सकते हो. यहा पर सबी HD quality मे मिल जाएगी. ये सभी sites new release होई मुवी rent पर दे देती. आप online फिल्मे खरीद सकते या rent पर ले सकते. आप ईनमे से किसी भी site को try करके देख सकते हो.

YouTube

How to download movies YouTube

आप सभी सोच रहे होंगे कि ये क्या Youtube को फ्री है सारे लोग तो यहा पर फ्री मे ही videos, movies देख लेते हैं. तो आपको बता दु आपने बिलकुल सही सोचा यहा पर आपको बहुत सारी movies फ्री मे देखने को मिल जाती हैं. पर लेकिन जो फिल्मे new होती हैं. या फिर Most popular होती हैं वो YouTube पर आपको फ्री मे जल्दी नही मिलती वो आपने कई बार देखा होगा कि YouTube पर काफी Movies पर ऐसा लिखा मिलता हैं, जो आप ईस Screen shot मे देख सकते हो.
YouTube screenshot

तो आपने देखा कि YouTube भी Online Rent पर फिल्मे देता है. जो आपको Full HD print मे देखने को मिलेगी. अगर आप आपने Mobile मे ही HD print मे कोई फिल्म देखना चाहते हो, और आप अगर कुश पैसे खर्च कर सकते हो.

तो YouTube आपके लिए best method ही Movies देखने के लिए. पर कोई भी Movie YouTube पर rent पर लेने से पहले ये ज़रूर देखे क्या YouTube पर फ्री मे movie किसी ने Upload करके रखी हैं या नहीं फिर ही movie Rent पर लेना.

Netflix

How to buy movies on Netflix

ये अमेरिकन Company है जो कि film production & film distribution company है. ये movie provided Most popular and trusted site है. यहा आपको हरेक प्रकार के TV shows, किसी भी तरह की किसी भी देश की फिल्मे आपको मिल जाएगी. ईस लिए यहा आपको Bollywood की new release movies भी मिल जाएगी. यहा पर काफी कम price मे movie rent पर ले सकते हो. आप एक बार ये site को visit करके try कर सकते हो.

Google Play movies

How to download movies on Google Play movies

ये Google का ही Product है जेसे कि आपको पता ही है कि Google अपनी audience के लिए कोई ना कोई helping product बनाता रहता है. ईस लिए ईनहो बाकी movies sites के जैसे ही google ने भी Google Play movies के नाम की online rental company बनाई है.

यहा आपको बहुत अच्छी अच्छी offerr पर movies rent पर मिलती रहती हैं तो आपको एक बार google की भी Service try करके देख सकते हैं.

Vudu

Download movies free Vudu

2010 में, वॉलमार्ट ने ऑनलाइन मूवी किराए पर लेने की व्यवसाय की संभावना देखी, और कंपनी वुडू खरीदी। आज, वुडू अब सबसे लोकप्रिय स्ट्रीमिंग उपकरणों पर अमेज़ॅन और नेटफ्लिक्स के रूप में सर्वव्यापी है।

यदि आप कभी भी अमेज़ॅन, यूट्यूब या अन्य जगहों पर देखने के लिए फिल्मों से बाहर निकलते हैं, तो वुडू वास्तव में बारी करने के लिए एक महान जगह है। यह किसी भी माध्यम से अन्य सेवाओं की तुलना में बेहतर नहीं है, न ही यह कम (या अधिक) महंगा है, लेकिन यह कम से कम अतिरिक्त शीर्षक और शो प्रदान करता है।

Amazon prime

Online movies Amazon prime

अमेज़ॅन कई वर्षों से हमारे परिवार की जाने-माने सेवा रही है जब हम शनिवार की रात को घर पर फिल्में किराए पर लेना चाहते हैं। यदि आपके पास अमेज़ॅन प्राइम सदस्यता है तो यह विशेष रूप से अच्छा है.

इसके साथ ही, अमेज़ॅन प्राइम में उपलब्ध विकल्प आमतौर पर कुछ हद तक पुरानी फिल्में, कम गुणवत्ता वाली बी-फिल्में, स्वतंत्र या अनियमित फिल्में, या बस ऐसी फिल्में होती हैं जो शुरू करने के लिए कभी भी अच्छी नहीं होतीं, भले ही उन्हें पहली बार रिलीज़ किया गया हो।

इसके साथ, यदि आप काफी मेहनत करते हैं, तो आप कुछ अच्छे अच्छे पा सकते हैं। सबसे अच्छी फिल्में हालांकि, वे हैं जिनके लिए आप किराए पर शुल्क का भुगतान करते हैं।

अधिकांश फिल्मों के साथ, अमेज़ॅन आपको फिल्म को स्थायी रूप से खरीदने का विकल्प देता है, या इसे एचडी या एसडी प्रारूप में किराए पर देता है। मूवी ख़रीदना फिल्म को अमेज़ॅन वीडियो लाइब्रेरी में स्थायी रूप से स्टोर करता है।
1 बार आप Amazon prime movies membership भी जरूर Try करना.

Free method - ये Free method से आप कोई भी नई या पुरानी फिल्मे तो देख सकते हो पर लेकिन मै आपको ईतनी Gaurntee नही दे सकता की Movie HD quality मे होगी.

वो तो कोई - कोई ही नई फिल्म HD print मे मिलती है क्योकि movie leak हो जाती हैं. आपको अगर फ्री वाले method से ही फिल्म देखनी है वो भी quality मे, तो आप कम से कम 10 - 12 दिनों तक wait कर लिया करो. तब New release होई फिल्मे HD print मिल जाती हैं. तो चाहिए अब हम फ्री method के बारे में जान लेते हैं.

Free Movies download sites list




आप ईनमे से किसी भी site को try करके देख सकते हो, सभी sites trusted है यहा पर आपको सभी प्रकार के free movies मिल ही जायेगी पर मगर मै आपको ईतनी Gaurntee नही देता कि सभी New release होई Movies HD print मे ही मिलेगी.

  [ THANKS FOR READIND This Article ]


To Dosto aap ko kesa lga ( How to download movies easily in mobile ) ka ye article, I hope you enjoy this Article aur doston agar mujhse koi galti hua hain to pls mujhe maf kre.


And doston pls hamaari website visit karte rahnaa, kyoki main ese hii helpful or intersting articles le ke aataa rahtaa hunn. Or pls comment me btana ki ye Article kesa lga. Pls comment kro..

How to download movies -easily in mobile 



 Also Read this :
Who was first woman on earth what is her name
Nikle currant jassi gill neha-kakkar song lyrics
Sidhu moose wala jatt da mukabla Song lyrics
Amritsar train hadsa कैसे हुआ पुरी जानकारी 

No comments:

Post a Comment